टॉप न्यूज़

लॉकडाउन के दौरान घर घर जाकर मुफ्त मे चिकित्सा सेवा दे रहे हैं डॉ सैय्यद नदीम कमाल!

May 31 2020 2:16PM

मीरारोड़ (प्रतिनिधि) : मीरा भयंदर के मशहूर फि़जियोथेरेपिस्ट डॉ नदीम ने वॉट्सएप और फेसबुक के ज़रिए एलान किया था की जिन  लोगों को भी low back pain (कमर दर्द) Neck pain (गर्दन दर्द) knee pain (घुटने का दर्द) paralysis (लकवा) से ग्रस्त हैं या फिर किसी भी अन्य प्रकार की चिकित्सा सेवा की जरूरत हो तो वो टेली कंसलटिंग और विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से घर बैठे मुफ्त मे सेवा ले सकते है जिसका समय सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक है।

डाॅ नदीम का कहना है की यही फ्री कंसलटिंग एवं चैकअप अपनी क्लिनिक में भी पिछले 15 वर्षों से करते आ रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे और हर रविवार को शहर के कई इलाकों में जाकर मुफ्त में  जागरूकता कैंप का आयोजन भी करते हैं उस के बाद कुछ चिकित्सा सेवा के लिए जो फीस लेते हैं जो भी काफी वाजिब होती है।

डाॅ नदीम अभी लॉकडाउन के दौरान हॉस्पिटल और होम विजिट सेवा भी दे रहे हैं

मीरा भयंदर शहर के करीब करीब सभी हॉस्पिटल और नर्सिंग होम से वो जुड़े हुए हैं। डाॅ नदीम कमाल की क्लिनिक मीरारोड़ के शीतल नगर इलाके में है। उनका का कहना है कि असल समाज सेवक तो डॉक्टर को ही होना चाहिए जो ईमानदारी और निष्ठा के साथ लोगों की सेवा करे और गरीबों का खास ख्याल रखें। अपने विभाग के अलावा दूसरे चिकित्सा क्षेत्र में भी डॉक्टर से कंसलटिंग और एक्सरे पैथोलॉजी भी रियायती दर पर करवाते हैं और उन्होंने लोगों 

से आवाहन किया है कि अगर किसी भी प्रकार की चिकित्सा सेवा की जरूरत है तो  9768554673 इस मोबाइल पर कॉल कर सकते हैं। डाॅ नदीम कमाल की इस सेवाभाव को देखते हुए उनके कार्य की काफी सराहना की जा रही है।

प्रतिक्रिया





View all Comments

Visitor

Visitor Name : सुरेश म्हात्रे. माजी.नगरसेवक मिरा भाईंदर

Email : suresh.mhatre123@gmail.com

Comments : बहोत खूब सर कब दूसरे डॉक्टरोको ये समझ आएगी ।पैसा ही सबकुछ नहीं इंसानियत भी कुछ होती है।सैल्यूट सर.....

02/06/2020










Make it modern

Popular Posts