ताज़ा खबरें देश-विदेश महाराष्ट्र मुंबई

गोकुल शांती वेल्फेअर एसोसिएशन ने आयोजित किया महिलाओं का सम्मान समारोह!

संपादक: मोईन सय्यद/मीरारोड प्रतिनिधि

मीरा भाईंदर: 8 मार्च अंतरराष्ट्रीय महीला दिवस के उपलक्ष्य में गोकुल शांती वेल्फेअर एसोसिएशन, शांती पार्क, मीरारोड द्वारा समाज की कुछ प्रतिष्ठित महिलाओं का सम्मान समारोह आयोजित किया गया जिसमे बड़ी संख्या में स्थानीय रहिवासी उपस्थित रहे।

इस कार्यक्रम मे सहायक पुलिस निरीक्षक तेजश्री शिंदे (भरोसा सेल), UPSC परीक्षा में भारत में 14 वां रैंक पाने वाली भावना यादव जिनका असिस्टेंट कमांडेंट, सेंट्रल आर्म पुलिस फोर्स मे चयन हुआ है और सपना थोरात जो ट्रॅफिक विभाग, काशिमीरा, मिरा रोड मे कार्यरत हैं इन तीन प्रतिष्ठित महिलाओं का सम्मान किया गया।

इस सन्मान कार्यक्रम के अवसर तेजश्री शिंदे ने उपस्थित सभी महिलाओं को ‘भरोसा सेल’ के कामकाज के बारे मे महत्वपूर्ण जानकारी दी और सभी महिलाओं को आवाहन किया की उनको अपने जीवन में अगर किसी भी प्रकार की पारिवारिक, मानसिक, शारीरिक या अन्य कोई भी समस्या आती है तो वे बेझिझक ‘भरोसा सेल’ से या उनसे व्यक्तिगत रूप से संपर्क कर सकती हैं।

इस कार्यक्रम के दौरान तेजश्री ने एक पुस्तक का वितरण भी किया जिसमे भरोसा सेल और उसके कामकाज के बारे मे विस्तृत जानकारी बताई गयी है।
जिसके बारे में उपस्थित महिलाओं ने काफ़ी सरहना की।

भावना यादव ने अभी UPSC एग्जाम का महत्व बताया और इस परीक्षा में उत्तीर्ण होने के लिये किस प्रकार की तयारी करनी चाहिए? कितने परिश्रम लेने चाहिए? इस बारे में विस्तार से जानकारी दी।

कार्यक्रम के अंत में उपस्थित सभी मान्यवर और नागरिकों ने इस कार्यक्रम के आयोजक गोकुळ शांती वेल्फेअर असोसिएशन का आभार व्यक्त किया।

Share it!

Leave a Reply

Your email address will not be published.