Sat. Nov 27th, 2021

भाईंदर, 23 सितम्बर : बुधवार 23 सितंबर रात 8 बजे भाईंदर पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मुकुन्दलाल पाटिल और सहाय्यक पुलिस निरीक्षक विश्वास बाबर को खबरी के द्वारा एक गुप्त सूचना मिली थी की मूर्धा गाँव में रहनेवाला राजू कोली ने एक अवैध देसी बनावट का पिस्टल और कुछ राउंड गोलियां अपने पास रखा है। इस गुप्त सूचना की पुष्टि करने के लिए सहाय्यक पुलिस निरीक्षक विश्वास बाबर, पुलिस उप निरीक्षक कदम, पुलिस हवालदार मुल्ला, पुलिस नाइक बोरसे, पुलिस सिपाही पर्हाड, पडवल इत्यादि ने सूचना दिए गए स्थान पर दबिश देने पर सागर राजेश कोली नामक व्यक्ति के पास से एक देसी बनावट की पिस्टल और 7. 65 एमएम के दो राउंड कारतूस बरामद किये हैं।
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास के सभी हथियार को अपने कब्जे ले लिया है और वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मुकुन्दलाल पाटिल के मार्गदर्शन में केस दर्ज कर लिया है।
भाईंदर पुलिस इस बात की जांच कर रही है की आरोपी सागर राजेश कोली ने यह पिस्टल कहाँ से खरीदी थी और वह इस हथियार का इस्तेमाल किस लिए करनेवाला था। साथ ही पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है की क्या शहर में कोई अवैध हथियार सप्लाई का रैकेट चला रहा है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पिछले कुछ दिन पहले मूर्धा गाँव में जो गैस सिलेंडर पर चलने वाली अवैध देसी शराब की भठ्ठी को नष्ट किया गया था उस भठ्ठी को चलाने वाले राजेश कोली का बेटा है सागर राजेश कोली। उस समय जब पुलिस ने शराब की भठ्ठी को नष्ट करने के लिए पहुंची तो राजेश कोली मौके से फरार ही गया था। अब पुलिस इस बात की भी जांच कर रही हैं की इन आपराधिक गतिविधियों क्या कोई गिरोह भी शामिल है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed