ताज़ा खबरें देश-विदेश महाराष्ट्र

एनसीपी के उद्योग एवं व्यापार प्रकोष्ठ के महाराष्ट्र प्रदेश महासचिव बनाये गए प्रेम यादव

मीरा भाईंदर: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी मीरा भाईंदर शहर के मुख्य प्रवक्ता प्रेम आर यादव को महाराष्ट्र प्रदेश के उद्योग एवं व्यापार प्रकोष्ठ का महासचिव नियुक्त किया गया। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रदेश कार्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में पार्टी के कोषाध्यक्ष हेमंत टकले तथा पार्टी महासचिव शिवाजीराव गर्जे एवं उद्योग एवं व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष नागेश फाटे द्वारा नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया।

इससे पहले भी एनसीपी जिला इकाई में प्रेम यादव ने कई महत्वपूर्ण कामों में अपना योगदान दिया, पार्टी के प्रति समर्पित पदाधिकारियों में इनका नाम मुख्य सूची में आता है। पत्रकारिता क्षेत्र से जुड़े होने के नाते स्थानीय मीडिया में उनके अच्छे संबंध हैं। पार्टी में नई जिम्मेदारी दी गई लेकिन साथ ही पुरानी जिम्मेदारी भी निभानी होगी तभी पार्टी की कसौटी पर वो खरे उतर पाएंगे ऐसी अपेक्षा व्यक्त की जा रही है।

जिलाध्यक्ष अंकुश मालुसरे ने उद्योग एवं व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष नागेश फाटे को धन्यवाद देते हुए कहा कि “हमारे लिए यह खुशी की बात है, और मुझे पूरी उम्मीद है कि प्रेम यादव नई जिम्मेदारी को पूरी लगन, मेहनत और ईमानदारी से निभाएंगे, प्रदेश स्तर पर काम करने की एक अलग चुनौती रहती है, इसे निभाने से व्यक्ति के सामाजिक एवं राजनीतिक व्यक्तित्व का विकास होता है!”

वहीं प्रकोष्ठ के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष नागेश फाटे ने कहा की “मुम्बई, मीरा भाईंदर, वसई-विरार, बोइसर, पालघर, वाशी, रबाले, एमआईडीसी यह सभी बड़े औद्योगिक क्षेत्र हैं, इन क्षेत्रों में उद्योग एवं व्यापार विभाग से लोगों को जोड़ना और उनकी समस्याओं का समाधान करना पार्टी मुख्य लक्ष्य है!”

औद्योगिक क्रांति समय की मांग है, कोरोना जैसी महामारी में लोगों के कारोबार चौपट हो गए, छोटे उद्योजक हों या बड़े व्यापारी सबकी हालत खस्ता है, छोटे एंव मंझोले उद्योग अर्थव्यवस्था की रीढ़ है। एनसीपी उद्योग एवं व्यापार विभाग एक मिशन की तरह काम कर रहा है। मिशन को सफल बनाने के लिए प्रेम यादव जैसे युवाओं की जरूरत है।

प्रेम यादव जैसे युवा की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के उद्योग एवं व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव जैसे महत्वपूर्ण पद पर नियुक्ति होने पर मीरा भाईंदर शहर के सभी स्तर से उनका अभिनंदन किया जा रहा है।

Share it!

Leave a Reply

Your email address will not be published.