Featured क्राइम न्यूज़ ताज़ा खबरें मुंबई

वसई के रेयान ब्रैको परिवार की हत्या? या आत्महत्या? क्या है सच्चाई?

काशीमीरा पुलिस की निष्पक्ष जांच से ही पता चलेगा!

मीरा भाईंदर: मीरारोड पूर्व के मुंबई अहमदाबाद हाइवे से सटे सीजन्स बैंक्वेट हॉल एंड रेस्टोरेंट में आज एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जिसमे एक सात साल की बच्ची की मौत हुई तो एक महिला गंभीर जख्मी अवस्था में अस्पताल में भर्ती है।

विश्वसनीय सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार एवरशाइन सीटी, वसई के रहनेवाले रियान ब्रैको नामक व्यक्ति का परिवार तीन दिन पहले दहिसर चेकनाका के करीब मुंबई अहमदाबाद हाइवे से सटे सीजन्स बैंक्वेट होटल में आकर रुका था। लेकिन यह परिवार तीन दिनों तक कमरे से बाहर नहीं आया और ना ही उन्होंने बाहर से खाना मंगवाया तो होटल के स्टाफ को कुछ गड़बड़ी होने की आशंका हुई।

होटल के स्टाफ ने रेयान ब्रैको नामक उस व्यक्ति को कमरा खाली करने लिए कहा तो वह आज सुबह कमरा छोड़कर बाहर निकल गया। जब वह व्यक्ति काफ़ी समय तक लौटा नही तब होटल का स्टाफ ने डुप्लीकेट चाभी से कमरा खोला तो उन्होंने वहां देखा कि एक महिला गंभीर रूप से जख्मी अवस्था में पड़ी हुई है और बगल में ही एक लगभग सात साल की बच्ची की लाश भी कमरे में पड़ी हुई है जो की लगभग सड़ी हुई हालत में है और उससे काफ़ी बदबू भी आ थी। बताया जा रहा है कि कमरे में कुछ जहर की बोतलें भी रखी पाई गई है।

इस घटना को देखने के बाद होटल स्टाफ ने आननफानन में इसकी सूचना पुलिस को दी। कुछ ही समय में पुलिस होटल पहुंची तो उन्होंने सबसे पहले उस जख्मी महिला को एम्बुलेंस में डालकर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया तो वहीं होटल के कमरे का पंचनामा कर बच्ची की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह पूरा मामला हत्या का है? या आत्महत्या का? इसकी जांच अभी जारी है लेकिन काशीमीरा पुलिस का कहना है कि प्राथमिक दृष्टि से यह आत्महत्या का मामला दिखाई दे रहा है। पुलिस ने दी हुई जानकारी के अनुसार यह परिवार वसई के एवरशाइन सिटी का रहनेवाला है और पिछले कई दिनों से आर्थिक तंगी से जूझ रहा था।

रेयान ब्रैको नामक व्यक्ति उसकी पत्नी पूनम ब्रैको और बेटी अनाया ब्रैको इन तीनों ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर खटनिल और रैटनील जैसा कोई जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। जिसमे रियान ब्रैको नामक वही व्यक्ति तो मरा नहीं लेकिन सात वर्षीय बेटी अनाया ब्रैको की मृत्यु हुई तो वहीं पत्नी पूनम की मृत्यु भी नही हुई तो इस व्यक्ति ने उसे भी गला दबाकर मारने की कोशिश की और जब वो महिला बेहोश हुई तो उसे मरी हुई समझकर अधमरी हालत में छोड़कर भाग गया!

फिलहाल काशीमीरा पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और रेयान ब्रैको नामक वह व्यक्ति अभी फरार है उसका फोन भी बंद बताया जा रहा है और पुलिस उस व्यक्ति की तलाश में जुटी है। यह घटना हत्या की है? या आत्महत्या की है? यह सच्चाई तो पुलिस की निष्पक्ष जांच के बाद ही पता चलेगी लेकिन इस दर्दनाक घटना से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है।

Share it!

Leave a Reply

Your email address will not be published.