Featured ताज़ा खबरें देश-विदेश महाराष्ट्र

पैक्ड फूड आइटम्स पर प्रस्तावित 5% जीएसटी के विरोध में कैट ने सौंपा ज्ञापन

मुंबई: कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) महानगर मुंबई प्रांत के अध्यक्ष एवं अखिल भारतीय खाद्य तेल व्यापारी महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष शंकर ठक्कर ने कहा केंद्रीय वित्त मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमन ने पहले से पैक करके रखे हुए सभी प्रकार के अनब्रांडेड फूड आइटम्स पर भी 5% जीएसटी 18 जुलाई से लागू करने का आदेश जारी किया है। जिससे आम आदमी और व्यापारी बुरी तरह से त्रस्त हो जाएगा। इस टैक्स का कैंट द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर विरोध कर इसे वापिस लेने की मांग की जा रही है।

इसी तारतम्य में आज कैट महानगर मुंबई द्वारा अध्यक्ष शंकर ठक्कर के नेतृत्व में मुंबई जिला कलेक्टर श्री राजीव निवटकर साहब को आवश्यक पैक्ड वस्तुओं पर 5% जीएसटी लागू होने से आम उपभोक्ता एवं व्यापारियों को होने वाली परेशानियों के बारे में अवगत कराया एवं देश के प्रधानमंत्रीजी के नाम ज्ञापन सौंप कर इसे वापिस लेने की मांग की।

प्रतिनिधिमंडल में कैट मुंबई चेयरमैन रमणीक छेड़ा, वाइस चेयरमैन दिलीप माहेश्वरी, महानगर उपाध्यक्ष रमेश सावला, विनीत परमार, हसमुख गाला, निलेश सेठिया आदि सम्मिलित थे। इस टैक्स के विरोध की अगली श्रंखला में कैट द्वारा शांति पूर्ण धरना एवम प्रदर्शन भी किया जाएगा।

इसी संबंध में कैट की रणनीति बताते हुए शंकर ठक्करने बतलाया कि शीघ्र, ही मुंबई में 5% जीएसटी के विरोध में राज्यस्तरीय सम्मेलन होगा इस संबंध में आज उन्होंने प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं के साथ चर्चा की और पूरे प्रदेश के समस्त चेम्बर ऑफ कॉमर्स एवं व्यापारिक संगठनों को एक प्लेटफार्म पर लाकर भविष्य में प्रदेशव्यापी आंदोलन करने के लिए राज्य स्तरीय सम्मेलन मुंबई में आयोजित होगा।

: कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स, महानगर इकाई

अध्यक्ष : श्री शंकर वी.ठक्कर
8655500600

svthakkar44@gmail.com

नोट: यह लेख लोकहित न्यूज़ के संपादक द्वारा संपादित नही किया गया है।

Share it!

Leave a Reply

Your email address will not be published.