Featured ताज़ा खबरें देश-विदेश महाराष्ट्र

वॉक्हार्ट अस्पताल में मातृ एवं शिशु देखभाल के लिए ‘मम्मा केयर’ विभाग शुरू

संपादक: मोईन सय्यद/मीरारोड प्रतिनिधि

मिरारोड: वॉक्हार्ट अस्पताल में मातृ एवं शिशु की देखभाल करने के लिए ‘मम्मा केयर’ की शुरूआत की हैं। इस उदघाटन समारोह में टिव्ही कलाकार कनिका माहेश्वरी, साची तिवारी और आन तिवारी मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे। इसके अलावा इस कार्यक्रम में डॉ. विशाल परमार, डॉ. सरिता चन्नावार, डॉ. बादशाह खान, डॉ. अंकित गुप्ता, डॉ. राजेश्वरी भसले, डॉ. मंगला पाटील, डॉ. रोहन कुल्लुर, डॉ. नितू मुंधरा आणि कंनिया महेश्वरी उपस्थित थे।

गर्भवती महिला औऱ नवजात बच्चे की देखभाल करना इस ‘मम्मा केयर’ का मुख्य उद्देश हैं। इस केयर सेंटर में प्रसव पूर्व और प्रसवोत्तर देखभाल के दौरान देखभाल प्रदान करने के लिए स्त्री रोग विशेषज्ञों और प्रसूति रोग विशेषज्ञों के साथ-साथ बाल रोग विशेषज्ञों की एक उच्च अनुभवी और योग्य टीम है। वे टीकाकरण सेवाओं और बाल चिकित्सा आपातकालीन देखभाल के साथ नवजात देखभाल भी प्रदान करते हैं।

मिरारोड के वॉक्हार्ट अस्पताल के केंद्र प्रमुख डॉ. पंकज धमीजा ने कहॉं की, “इस कार्यक्रम का उद्देश्य मातृ एवं शिशु देखभाल प्रदान करना है। वॉक्हार्ट अस्पताल अपनी गुणवत्तापूर्ण देखभाल के लिए जाना जाता है। ऐसे में अब गर्भावस्था से पहले के शुरुआती चरण से लेकर प्रसव, सर्जरी और प्रसव के बाद के टीकाकरण तक बहुत सी बातें लोगों तक पहोचाना इसका मुख्य उद्देश हैं।

Share it!

Leave a Reply

Your email address will not be published.