Featured ताज़ा खबरें महाराष्ट्र

स्वतंत्रता के 75 वें वर्ष अमृत महोत्सव के अवसर पर एनसीपी की भव्य मशाल यात्रा!

हजारों की संख्या में जुटे कार्यकर्ता, मशाल यात्रा में आपसी मतभेद हुए स्वाहा!

मीरा-भाईंदर: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष अरुण कदम के नेतृत्व में हजारों की संख्या में कार्यकर्ता, पदाधिकारियों ने जुटकर मीरा रोड स्थित एनसीपी मुख्यालय पर आजादी का अमृत महोत्सव मनाया।

मुख्यालय पर जिलाध्यक्ष अरुण कदम नें ध्वजारोहण किया और सभी लोगों ने राष्ट्रगान गाकर देश के शहीदों को याद किया। वहीं लोगों को मिठाईयां बांटकर आजादी के 75 साल का अमृत मोहत्सव का जश्न भी मनाया।
ध्वजारोहण के बाद मीरा रोड के शांति नगर एनसीपी मुख्यालय से मीरा रोड स्टेशन के शहीद मेजर कौस्तुभ राणे चौक तक भव्य मशाल यात्रा निकाली गई।

गले मे एनसीपी का मफलर, हाथ मे तिरंगा और देशभक्ति के नारों के साथ पैदल मार्च करते हुए एनसीपी कार्यकर्ता जिस गली से गुजर रहे थे वहाँ लोगों में कौतूहल पैदा हो रहा था।
इस मौके पर सभी पूर्व जिलाध्यक्ष एवं कार्यकर्ता एक साथ दिखाई दिए। पूर्व जिलाध्यक्ष अंकुश मालुसरे एवं संतोष पेण्डुरकर भी गर्मजोशी के साथ मशाल यात्रा का हिस्सा बने और कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया।

एनसीपी ने दिखाई ताकत :
मशाल यात्रा और उसमें जूटे लोगों की संख्या और जोश देखकर यह अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा था कि यह वही पार्टी है जिसका मीरा भाईंदर मनपा में एक भी प्रतिनिधि नहीं है। बावजूद इसके लोगों की भीड़ देखते ही बन रही थी। इस यात्रा के बाद एनसीपी के लिए अच्छे राजनीतिक संकेत दिखाई देने लगे हैं।

अरुण कदम ने फुकी संजीवनी : शाहिद मेजर कौस्तुभ राणे स्मारक तक पैदल मशाल यात्रा में शामिल लोगों की संख्या और जोश और समर्पण देखकर राजनीति के जानकारों ने कहा कि अरुण कदम के जिलाध्यक्ष बनने के बाद यह संभव हो सका। कदम राजनीति के मंझे हुए खिलाड़ी है।

मीरा भायंदर की नस नस से वाकिफ है। यही वजह है कि धीरे धीरे ही सही लेकिन एनसीपी की जड़ें मजबूत हो रही है। इनका नेतृत्व एनसीपी के लिए संजीवनी का काम कर रहा है।

आपसी मतभेद हुए स्वाहा: आजादी के अमृत महोत्सव के इस कार्यक्रम में पिछले कई महीनों से चले आ रहे आपसी मतभेद खत्म होते नजर आए। नए पुराने सभी पदाधिकारि एक साथ आने से एनसीपी की ताकत कई गुना बढ़ गई।

आने वाले चुनाव में इसका असर जरूर देखने मिलेगा। जनता में सुखद संदेश देने के लिए एनसीपी तैयार हो चुकी है। ईस मौके पर जिलाध्यक्ष अरुण कदम के साथ प्रदेश सचिव अंकुश मालुसरे, संतोष पेण्डुरकर, कोंकण विभाग सचिव अन्नू पाटिल, महिला जिलाध्यक्ष सुप्रिया माईनकर, मुख्य प्रवक्ता प्रेम यादव एवं अन्य कार्यकर्ता पदाधिकारी
मौजूद थे।

Share it!

Leave a Reply

Your email address will not be published.