Featured ताज़ा खबरें महाराष्ट्र

उमरावसिंह ओस्तवाल परिवार की ओर से “मंगल मिलन” के तहत सम्पन्न हुआ, जैन वर-वधु परिचय सम्मेलन!

मीरा-भाईंदर, प्रतिनिधि: मीरा-भाईंदर शहर के मशहूर भवन निर्माता, उद्योगपति उमरावसिंह ओस्तवाल परिवार की ओर से आयोजित व साप्ताहिक जैन स्टार समाचार पत्र द्वारा संचालित “अखिल भारतीय जैन युवक-युवती परिचय सम्मेलन” रविवार, 21 अगस्त को भाईंदर(पूर्व) स्थित ओस्तवाल बगीची में संपन्न हुआ।

एक दिवसीय वर-वधु परिचय सम्मेलन में कुल पंजीयन हुए 513 आवेदनों में से 250 युवक-युवतियों के बीच मंगल मिलन मंच से परिचय हुआ। परिवारजनों की उपस्थिति में ग्रुप संग स्टेज पर आकर प्रत्येक आवेदनकर्ता ने बारी-बारी से अपना परिचय दिया।

इस सम्मेलन की शुरूआत दीप प्रज्वलन व मंगलाचरण से हुई। जिसके बाद परिचय सम्मेलन के तहत हो चुके रजिस्ट्रेशन के माध्यम से आवेदनकर्ताओं ने अपना अपना परिचय दिया। कुल 250 के करीब परिचय हुए। इस मौके पर कार्यक्रम के संयोजक जैन स्टार के संपादक दिनेश कोठारी ने कार्यक्रम की प्रस्तावना रखते हुए इस कार्यक्रम के आयोजक उमराव सिंह ओस्तवाल का सत्कार वहां उपस्थित निर्मल जैन, प्रवीण लुणावत, दिलीप जैन, दिनेश चौधरी, निर्मल जैन, हरिसिंह नाहर, अनिल बोहरा, संगीता जिन्दानी व हॉल में उपस्थित जैन समुदाय के युवक- युवतियों सहित समाज बंधुओं ने तालियों की गड़गड़ाहट से किया।

आयोजक उमरावसिंह ओस्तवाल ने कार्यक्रम के आयोजन के लिए संचालक दिनेश कोठारी सहित अन्य सहयोगियों को धन्यवाद देते हुए कहा कि ऐसे सम्मेलनों की समाज को जरूरत है और कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए समाज के युवाओं को और अधिक जोड़ते हुए समाज को जागरूक होने की जरूरत पर जोर दिया।

इस कार्यक्रम में मीरा भाईंदर की वर्तमान विधायक गीता जैन और भूतपूर्व विधायक नरेंद्र मेहता ने भी अपनी अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए समाज के नाम संदेश देते हुए ऐसे सम्मेलनों की आवश्यकता पर जोर दिया। कार्यक्रम का सफल संचालन दिनेश ओस्तवाल और संगीता जिन्दानी ने किया।

Share it!

Leave a Reply

Your email address will not be published.