Featured ताज़ा खबरें महाराष्ट्र

केंद्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला का मीरा भाईंदर शहर में हुआ आगमन!

मीरारोड के शांति नगर इलाक़े में पूर्व नगरसेवक चंद्रकांत मोदी के जनसंपर्क कार्यालय का किया उद्घाटन!

मीरा भाईंदर, प्रतिनिधि: नवरात्रि उत्सवों के व्यस्तता होने के बावजूद केंद्रीय पशुपालन मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला का मीरा भाईंदर शहर में आगमन होने पर भारतीय जनता पार्टी के विशेषतः गुजराती समाज कार्यकर्ताओं में काफ़ी उत्साह देखने को मिला।

इस अवसर पर मीरारोड के शांति नगर परिसर में पूर्व नगरसेवक चंद्रकांत मोदी के जनसंपर्क कार्यालय का उद्घाटन जिलाध्यक्ष एड. रवि व्यास, विधायिका गीता जैन, महिला मोर्चा जिलाध्यक्षा रीना मेहता की उपस्थिति में केंद्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला के हाथों किया गया!

देश के गुजराती समाज ने हमेशा से ही भारतीय जनता पार्टी को ताकत और प्रेरणा दी है। गुजरात के विकास का मॉडल आज पूरे देश में तेजी के साथ चलाया जा रहा है!

भाजपा के गुजराती समाज द्वारा मीरा रोड के स्वामीनारायण मंदिर हॉल में आयोजित नवरात्रि उत्सव भजन (डायरौ) कार्यक्रम में शामिल होने के बाद केंद्रीय पशुपालन मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला ने उपरोक्त बातें कही।

उन्होंने कहा कि पशुपालन के क्षेत्र में गुजरात के साथ-साथ महाराष्ट्र तेजी से आगे बढ़ रहा है। पूर्व नगरसेवक चंद्रकांत मोदी के कार्यालय का उद्घाटन करते हुए उन्होंने कहा कि मीरा भाईंदर महानगरपालिका के आने वाले चुनाव में एक बार फिर भाजपा का डंका बजेगा।

इस अवसर पर मीरा भाईंदर भाजपा जिलाध्यक्ष रवि व्यास ने शहरवासियों की ओर से पुरुषोत्तम रुपाला का स्वागत करते हुए कहा की “रूपाला जी जैसे योग्य, कर्मठ और इमानदार नेताओं के चलते ही भारतीय जनता पार्टी का जनाधार तेजी से बढ़ रहा है!

जिलाध्यक्ष रवि व्यास ने आगे कहा कि मंत्री जी का आशीर्वाद रहा और पिछली बार की तरह इस बार भी मंत्री जी चुनाव प्रचार में मीरा भाईंदर शहर में आएंगे तो आनेवाले मनपा चुनाव भाजपा “अबकी बार अस्सी पार” का नारा वास्तव में साबित कर दिखाएगी!

इस कार्यक्रम में भाजपा के सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी बड़ी संख्या में उपस्थित रहे लेकिन भाजपा के नगरसेवकों के परिसर में इतना बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया गया था और इस कार्यक्रम में भाजपा केंद्रीय मंत्री मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे थे इसके बावजूद हमेशा की तरह नरेंद्र मेहता के समर्थक नगरसेवक और कार्यकर्ताओं ने इस कार्यक्रम से दूरी बनाए रखी

Share it!

Leave a Reply

Your email address will not be published.