आईफोन खरीदने के लिए कपल ने अपना आठ महीने का बच्चा बेच दिया, ताकि इंस्टाग्राम पर रील्स बना सकें!

0
49

कोलकाता, प्रतिनिधि: पश्चिम बंगाल से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां कथित तौर पर एक कपल ने iPhone खरीदने के लिए अपने बच्चे को बेच दिया। वे आईफोन इसलिए खरीदना चाहते थे ताकि इंस्टाग्राम रील्स बना सकें। रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना जिले का है। पुलिस ने बच्चे की मां (साथी) और मासूम को खरीदने वाली महिला (प्रियंका घोष) को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, बच्चे का पिता (जयदेव) अब भी फरार है।

अचानक पड़ोसियों को कपल के व्यवहार में काफी बदलाव नजर आया। साथ ही, वह नोटिस कर रहे थे कि उनका 8 महीने का बच्चा भी गायब है। शक होने पर उन्होंने पुलिस को फोन कर दिया। दरअसल, पड़ोसियों ने देखा कि जो कपल कल तक पैसों की तंगी से जूझ रहा था अचानक उनके पास आईफोन आ गया। यह सब उनके बच्चे के लापता होने के साथ मेल खा रहा था। ऐसे में जब उन्होंने बात की तो बच्चे की मां ने कबूल लिया कि उन्होंने बच्चे को बेच दिया और पैसे का इस्तेमाल पश्चिम बंगाल के विभिन्न जगहों पर जाकर इंस्टाग्राम रील्स बनाने के लिए किया।

चौंकाने वाली बात यह है कि रिपोर्ट्स में यह भी आरोप लगाया गया है कि पिता ने अपनी 7 साल की बेटी को भी बेचने की कोशिश की। फिलहाल, बंगाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि, गरीब माता-पिता का पैसों के लिए बच्चों को बेचना कोई नई बात नहीं है, लेकिन ‘आईफोन’ और ‘इंस्टाग्राम रील’ बनाने के लिए बच्चे को बेचना बताता है कि समाज कितना असंवेदनशील होता जा रहा है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here