मीरा भाईंदर शहर में पार्किंग की समस्या को लेकर बनेगी नई पॉलिसी

0
53

ट्रैफिक विभाग के डीसीपी गायकवाड़ ने भाजपा नेता रवि व्यास को दिया आश्वासन

भाईंदर, प्रतिनिधि: मीरा भाईंदर शहर में पार्किंग और टोइंग की समस्या के जल्द खत्म होने के आसार दिखाई दे रहे है। बीजेपी के मीरा भाईंदर विधानसभा प्रमुख एड. रवि व्यास के नेतृत्व में आज भाजपा पदाधिकारियों, नगरसेवकों के एक प्रतिनिधि मंडल ने पुलिस आयुक्तालय में ट्रैफिक विभाग के डीसीपी प्रकाश गायकवाड को इस संबंध में ज्ञापन सौंपा।

भाजपा के प्रतिनिधि मंडल ने उनसे इस मुद्दे पर विस्तृत चर्चा की तथा नो पार्किंग जोन मे जनता को हो रही परेशानियों से अवगत कराया। साथ ही उन्होंने सरकारी प्रतिष्ठानों और अहम स्थलों के पास पार्किंग का इंतज़ाम ना होने से हो रही टोइंग की समस्या पर भी चर्चा करते हुए इस विषय को प्रमुखता से उठाया।

डीसीपी प्रकाश गायकवाड ने जल्द ही इस बारे में एक नई पॉलिसी बनाने और तब तक शहर में अवैध टोइंग की समस्या पर लगाम लगाने का आश्वासन देते हुए सम्बंधित अधिकारियों को निर्देश भी दिया। मीरा भाईंदर के लोग काफी लंबे समय से नो पार्किंग की समस्या के चलते बहुत परेशान हैं। अस्पताल, विद्यालय, बिल भरने के केंद्र जैसे महत्वपूर्ण स्थानों पर भी पार्किंग की सुविधा नहीं होने से, विवशता पूर्ण परिस्थितियों में खड़ी की गई उनकी गाड़ियों को ट्रैफिक पुलिस उठा ले जाती है। भाजपा नेता एड. रवि व्यास पिछले एक वर्ष से लगातार इस समस्या के निराकरण के लिए प्रयत्नशील है।

इस समस्या के निराकरण के लिए वे अब तक पुलिस आयुक्त, महापालिका आयुक्त तथा अन्य बड़े प्रशासनिक अधिकारियों से मिलकर उन्हें ज्ञापन दे चुके हैं। ट्रैफिक विभाग के डीसीपी प्रकाश गायकवाड के आश्वासन के बाद उम्मीद की जाती है कि जल्द ही मीरा भाईंदर के लोगों को इस समस्या से निजात मिल जायेगी ऐसी उम्मीद जताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here